प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार

प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार एक शॉपिंग मॉल है एवं यह रूसेफ़ा में स्थित है। यह जॉर्डन में 2178 शॉपिंग मॉल में से एक है एवं इसका पता प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार खालिद बिन वालिद, रूसिफ़ा, जॉर्डन है। प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार को 962785669404 पर संपर्क किया जा सकता है। प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 88 स्थान कवर कर रहे हैं।

प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 363 मीटर)
अल-हरशे नेट कैफे (इंटरनेट की दुकान) तारिक बिन ज़ियाद, रूसिफ़, जॉर्डन (लगभग. 363 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 363 मीटर)
अयमान अल एसेरी मार्केट (किराना दुकान) इस्‍कन तलाल, रूसेफ़ा, जॉर्डन (लगभग. 363 मीटर)
संस्थापक यासर अलबर्नहो (शॉपिंग मॉल) रूसेफ़ा, जॉर्डन (लगभग. 363 मीटर)
अल-साबी लकड़ी शाखा 2 (निर्माण सामग्री की दुकान) रूसेफ़ा, जॉर्डन (लगभग. 349 मीटर)
(सुपरमार्केट) (लगभग. 309 मीटर)
यमन मल (कपडे की दूकान) रूसेफ़ा, जॉर्डन (लगभग. 314 मीटर)
विद्युत उपकरणों के लिए फाति खटर प्रदर्शनी (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) राजा अब्दुल्ला बेन अल हुसैन अत थानी, रूसेफ़ा, जॉर्डन (लगभग. 363 मीटर)
व्यापार और वितरण के लिए अबू जीबीन केंद्र (शॉपिंग मॉल) रूसेफ़ा, जॉर्डन (लगभग. 363 मीटर)

प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, सेलुलर उपकरणों के रखरखाव के लिए मोबाइल क्लिनिक, अल-फ़रराजिन ट्रेडिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी, प्रिंट के लिए ओबैद, श्री अबू महमूद अल-बरीक का घर, केंज़ू, , ओबैद फॉर प्रिंट - ओबैद प्रेस, अबू अदनान अल घोल किराना, अयमान अलसेरी सुपरमार्केट, बेन हानी हमौदा कॉफी जो आपको आखिरी बूंद का स्वाद देती है, अल हिलाल परफ्यूमरी, अल नवरस बेकरी, भुना हुआ बलौटी, सुपरमार्केट अहबाब रहमान, यारा एक्सेसरीज़, भुना हुआ बलौटी, , फायर माउंटेन फर्नीचर, , पुरुषों के लिए खालिद सैलून और भी कई स्थान है।

प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार के आसपास कई शॉपिंग मॉल हैं। संस्थापक यासर अलबर्नहो, व्यापार और वितरण के लिए अबू जीबीन केंद्र, भुना हुआ बलौटी, और यारा एक्सेसरीज़, प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार के पास कुछ शॉपिंग मॉल हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार और फ़ैज़ अल-स्काफ़ी मिल्स एंड रोस्टर्स कंपनी और उनके साथी के बीच की दूरी लगभग 3 किलोमीटर है।
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार और नोश शॉपिंग मॉल के बीच की दूरी लगभग 2 किलोमीटर है।
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार और जवाहर अल-शाम बेकरी, उत्तरी पर्वत के बीच की दूरी लगभग 2 किलोमीटर है।
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार और ऐन एल हेल्वे स्वचालित बेकरी के बीच की दूरी लगभग 2 किलोमीटर है।
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार और के बीच की दूरी लगभग 257 मीटर है।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

खालिद बिन वालिद, रूसिफ़ा, जॉर्डन

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार का कांटेक्ट नंबर क्या है?
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार का संपर्क नंबर 962785669404 है।
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार का पता क्या है?
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार का पता है खालिद बिन वालिद, रूसिफ़ा, जॉर्डन.
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार कहाँ स्थित है?
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार रूसेफ़ा में स्थित है।
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार क्या है?
प्रशिक्षण और सतत परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय क्षमा संघ का समर्थन करने वाला नेमा राष्ट्रीय बाजार जॉर्डन में एक शॉपिंग मॉल है।

लोग ये भी ढूंढते हैं